वीडियो

Video: इंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका ने जमकर किया डांस

 बॉलीवुड में जल्द ही एक और सेलिब्रेटी के घर शहनाई बजने वाली है. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी बाबू निक जोनस के साथ भारतीय रीति-रिवाज से शनिवार को मुंबई में रोका सेरेमनी कर ली. इस मौके पर घर-परिवार के साथ ही क्लोज फ्रेंड्स शामिल रहे. शनिवार शाम को ही प्रियंका और निक ने एक पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे नजर आए. इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रियंका डांस कर रही हैं और इसे निक बना रहे हैं. 

इंस्टाग्राम के एक फैन पेज में इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो निक बना रहे हैं और प्रियंका दोस्तों के साथ डांस करती दिख रही हैं. 

बता दें कि निक गुरुवार रात को अपने माता-पिता के साथ भारत पहुंचे और उन्होंने पारंपरिक भारतीय कपड़े पहनकर पूरे रस्म-रिवाज के साथ ‘रोका’ की रस्म पूरी की. इस रस्म में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका और निक ने शनिवार रात को एक शानदार पार्टी दी.

नहीं पहुंचे सलमान खान 
वहीं प्रियंका के काफी अच्छे दोस्त सलमान खान ‘भारत’ फिल्म छोड़ने के बाद से शायद देसी गर्ल से नाराज हैं. इस पार्टी में सलमान तो नहीं दिखे लेकिन उनकी बहन अर्पिता अपने पति आयुष के साथ जरूर नजर आईं. बता दें कि प्रियंका और अर्पिता काफी अच्छी दोस्त हैं. पार्टी में अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा भी पहुंचे. पिछले दिनों आकाश और श्लोका की सगाई पर ही निक और प्रियंका के रिश्ते का खुलासा हुआ था. अब उनकी सगाई के मौके पर मुकेश अंबानी पत्नी नीता और बेटी ईशा अंबानी के साथ पहुंचे. इस पार्टी में प्रियंका और निक की फैमिली के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे.

https://www.instagram.com/p/BmpBDlohYCi/?taken-by=ranbir_deepika_shahid_priyanka

Related Articles

Back to top button