दिल्ली एनसीआरप्रदेश

देह व्यापार कांड में बड़ा खुलासा, आरोपियों ने उगले ऐसे चौंकाने वाले राज, पुलिस भी हैरान

देह व्यापार मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने रिमांड पर ऐसे चौंकाने वाले राज खोले हैं, कि पुलिस भी हैरान है। आरोपियों ने कई जगह किराये पर कमरे ले रखे थे।

Loading...

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-15 में युवती और किशोरियों को बेचकर देह व्यापार कराने के मामले में पुलिस ने संतोष, मोहम्मद हाकिम और सौरभ को रिमांड पर लिया है। 

उनसे पूछताछ में गिरोह की जानकारी मिली है। वहीं, अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। सूत्रों के मुताबिक, कई सालों से देह व्यापार के गिरोह में शामिल हाकिम उर्फ मामा और सौरभ ने चार माह पहले सेक्टर-15 नया बांस में एक कमरा किराये पर लिया था। 

यहां पर गिरोह शामिल लड़कियां दिन भर आती-जाती थीं। लड़की देखने के बाद जब ग्राहक से सौदा जम जाता तो दोनों को पास ही में बने एक गेस्ट हाउस में भेज दिया जाता था। 

ग्राहकों की भीड़ बढ़ने पर हाकिम ने करीब दो महीने पहले उसी बिल्डिंग में एक कमरा और किराये पर ले लिया। आसपास रहने वाले लोगों ने मकान मालिक से अनजान लड़कियों और लोगों के आने का विरोध किया, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया। 

इसी तरह हाकिम ने अशोक नगर में भी 2-3 जगह किराये पर कमरे ले रखे थे। जो लोग नया बांस गांव आने में संकोच करते थे, उन्हें अशोक नगर में लड़की दिखाने और कमरा उपलब्ध करवाने की पेशकश की जाती थी। 

दोनों दलालों ने कम समय में अमीर बनने का लालच देकर कई सारी लड़कियों को अपने नेटवर्क में शामिल कर रखा था। उनके मोबाइल फोन से लड़कियों के अश्लील फोटो और वीडियो भी मिले हैं।

जिन्हें व्हाट्सऐप से पुराने ग्राहकों को भेजकर वे लड़कियां पसंद करवाते थे। गिरोह ने कई नाबालिग लड़कियों को भी बहला फुसलाकर अपना शिकार बनाया और फिर उनकी अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने लगे थे।

आपको बता दें कि यह लोग युवतियों और किशोरियों को अगवा करके अन्य शहरों में बेच देते थे। जब लड़कियां खरीदार को पसंद नहीं आती थीं तो उसने संतोष दुष्कर्म करता था और अश्लील वीडियो बनाकर देह व्यापार के लिए मजबूर करता था।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close