मनोरंजन

कैटरीना कैफ से तुलना पर जरीन खान ने किया ये चौकने वाला खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी वह हिट नहीं हो पाईं। उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान संग अपने करियर की शुरुआत की थी। जरीन ने इंडस्ट्री में काम किया लेकिन उनके हाथ कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स नहीं आए। वैसे इंडस्ट्री में हमेशा उनकी तुलना एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से की गई। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जरीन खान ने अपने करियर के बारे में बातें कीं।

Loading...

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- ‘लोग इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए आते हैं किसी दूसरे की तरह बनने नहीं आते। 11 साल से मैं इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मगर आज भी लोग मुझे कैटरीना कैफ के साथ जोड़ते हैं। उनके साथ मेरी तुलना करते हैं। कोई भी फिल्ममेकर किसी डुप्लीकेट और सिमिलर फेस वाली एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहेगा।’ इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ‘सिर्फ कटरीना ही नहीं कई लोगों ने तो मेरे चेहरे की तुलनी इंडस्ट्री की और एक्ट्रेस के साथ भी की है। पूजा भट्ट, प्रीति जिंटा और सनी लियोनी की शक्ल से भी मेरी तुलना की जाती है और लोग मुझे सिमिलर पाते हैं।’

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि जरीन खान का बचपन काफी संघर्षपूर्ण रहा था। वहीं आज उन्होंने जो भी मुकाम हासिल किया है उसपर उनके घरवालों को गर्व है। वह हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्यर 2 और 1921 समेत कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वैसे उनके आगे के काम के बारे में बात करें तो जरीन खान दो पंजाबी फिल्मों का हिस्सा हैं जो जल्द ही आने वाली हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV