LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमनोरंजन

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मेरा भारत महान की शूटिंग के दौरान हुआ पथराव

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में भोजपुरी फ़िल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग के दौरान अराजकतत्वों द्वारा पथराव किये जाने से फिल्म अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गयीं, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

Loading...

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को डिस्चार्ज कर दिया. बता दें कि जौनपुर में मुख्य जंक्शन भण्डारी रेलवे स्टेशन के पास पिछले एक सप्ताह से फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग चल रही है. इसे देखने के लिए मौके पर सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ उमड़ जाती है.

फिल्म एक्ट्रेस की मानें तो भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंक दिया, जिससे उनके सिर में चोट लग गई. अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद अब उन्हें आराम है. फिल्म की शूटिंग कार्य मे लग गई हैं.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि दर्शक भगवान के सामान होते हैं, जिनके लिए फिल्म बना रही हूं. उन्हीं लोगों के द्वारा ऐसा किया जाना उचित नहीं है. उन्होंने सूबे की योगी सरकार से अपील की कि फिल्म से जुड़े लोगों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम होना चाहिए.

हमले के बाद डरी सहमी अभिनेत्री ने कहा कि यूपी में फ़िल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही है, लेकिन उसके पहले कलाकरों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए. संयोग अच्छा था कि पत्थर सिर में लगा, अगर आंख में लगता तो फिर उनका पूरा कैरियर ही बर्बाद हो जाता.

बता दें कि मणि भट्टाचार्य बंगाली कलाकार हैं और भोजपुरी इंडस्ट्री में पिछले तीन सालों में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वर्तमान समय में रवि किशन और पवन सिंह की नई फिल्म मेरा भारत महान में अभिनय कर रही हैं. उपचार के बाद आराम मिलते ही वे फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV