Main Slideदिल्ली एनसीआरप्रदेश

मां-बाप के सामने बेटी को अगवा कर ले गए दरिंदे, बेहोशी की हालत में मिली खेत में, लेकिन..

यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इसका उदाहरण हापुड़ में देखने को मिला, जहां मां-बाप के सामने ही बदमाशों लड़की को उठा लिया। शोर मचाने पर उसे बेहोशी की हालत में गन्ने के खेत में छोड़कर फरार हो गए।

Loading...

देहात थाना क्षेत्र के गांव ट्याला के जंगल में शनिवार को दिनदहाड़े तीन नकाबपोश दरिंदे मां बाप के सामने उनकी मासूम बेटी को उठा ले गए। हालांकि शोर मचाने पर वह उसे गन्ने के खेत में बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए।

चौकी पुलिस पहले मामले को खरखौदा (मेरठ) थाना क्षेत्र का बताकर टालती रही, लेकिन एएसपी के संज्ञान में मामला आते ही उन्होंने तत्काल रिपोर्ट दर्ज कराकर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार मेरठ जिले के थाना खरखौदा की धीरखेड़ा पुलिस चौकी के गांव नया गांव का एक दंपति अपनी मासूम बेटी के साथ हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के गांव ट्याला के जंगल में भिंडी तोड़ने गया था। ट्याला और नयागांव एक दूसरे से करीब एक किलोमीटर दूर हैं।
  

पुलिस ने अधिकारियों को मामले की जानकारी नहीं दी

बताया गया है कि इस दौरान ही लड़की का पिता पास से खेत में चारा काटने लगा। जबकि लड़की अपनी मां के साथ भिंडी तोड़ती रही। तभी तीन नकाबपोश दरिंदे वहां पहुंचे और उक्त लड़की को उसकी मां और कुछ दूरी पर चारा काट रहे बाप के सामने ही उठाकर गन्ने के खेत में ले गए। 
 
उसकी मां ने शोर मचाया तो लड़की का बाप भागकर वहां पहुंचा। वह दोनों शोर मचाते हुए गन्ने के खेत की ओर गये, तब तक दरिंदों ने लड़की को कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया था। ऐसे में लड़की कुछ बताने की स्थिति में नहीं थी।
  
अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन सिंह से जानकारी करने पर उन्होंने इस मामले की खरखौदा (मेरठ) थाना पुलिस से जानकारी मांगी तो पता चला कि वहां की पुलिस ने तहरीर लेकर लड़की का मेडिकल कराया लेकिन घटनास्थल हापुड़ देहात थाना की चौकी साइलो द्वितीय (असौड़ा की पैठ) क्षेत्र का होने के कारण यहां की पुलिस को मामले से सूचित कर दिया था।

आश्चर्य की बात है कि इसके बावजूद चौकी पुलिस ने अधिकारियों को मामले की जानकारी नहीं दी। हालांकि एएसपी ने मामला संज्ञान में आते ही रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। उनका कहना है कि फिलहाल खरखौदा पुलिस ने बताया कि मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। फिर भी घटना दुस्साहसिक है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close