Main Slideदेश

गिरिराज सिंह- सभी ओसामावादी NDA के ख़िलाफ़ एकजुट हुए

बड़बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अब विपक्षी दलों की तुलना अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से कर दी. इससे पहले रविवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने महागठबंधन की तुलना पाकिस्तान के आतंकवादी हाफिज सईद से की थी. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘माओवादी, जातिवादी, सामंतवादी और ओसामावादी सभी राष्ट्रवादी गठबंधन (NDA) के ख़िलाफ़ एकजुट हो गए हैं. लेकिन विकास की अविरल गंगा में बहते हुए NDA की नाव नियत गति से 2019 का पड़ाव अवश्य पार करेगी.’
 केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट में लिखा कि भले ही विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं लेकिन विकास के मुद्दे को लेकर चल रहा एनडीए गठबंधन 2019 के लोकसभा चुनाव का पड़ाव को जरूर पार करेगा.

Loading...

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इससे पहले हाफिज सईद के भाषण का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने की बात कर रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए संबित ने लिखा, ‘इसमें कोई नई बात नहीं है कि महागठबंधन 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है, ऐसे कई अन्य लोग भी हैं जो यही चाहते हैं. हाफिज सईद खुलेआम नरेंद्र मोदी का खून बहाने की बात कर रहा है.’ बता दें कि 14 सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजों में बीजेपी को विपक्षी एकजुटता ने करारा झटका दिया है. 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close