वीडियो

Video, पहले कभी नहीं देखा होगा ‘निरहुआ’ का ऐसा रूप…

भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फैन फॉलोइंग तो जबरदस्त है ही पर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक गाय के बछड़े ने जो हरकत की उसकी चर्चा इन दिनों काफी है. हालांकि यह वाकया लगभग एक साल पहले का है पर वीडियो अब लोगों की नजर में आया है. वीडियो निर्माता विकास कुमार की फिल्म ‘जिगर’ की शूटिंग के दौरान की है. सेट पर निरहुआ चाय का कप लिए निर्माता विकास कुमार के साथ बैठे हैं और बछड़ा उन्हें दुलार रहा है. 

Loading...

निरहुआ भी बच्चे की ही तरह उन्हें प्यार दे रहे हैं. निरहुआ से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि सेट पर बछड़ा कहां से आया पता नहीं, पर आते ही वह सीधा उनके पास आया और उनकी हाथों को चाटने लगा. आपको बता दें कि निरहुआ इन दिनों अपनी फिल्म ‘जय वीरू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जहां से वे ईद पर रिलीज हो रही ‘बॉर्डर’ के प्रोमोशन के लिए बिहार जाएंगे.

‘बॉर्डर’ का प्रोमोशन अनूठे ढंग से होने वाला है. बिहार के प्रमुख शहर पटना, आरा, मोतिहारी, गोपालगंज और मुजफ्फरपुर में ‘बॉर्डर’ के जवान खेल के मैदान में उतरने वाले हैं. चूंकि ‘बॉर्डर’ में कलाकारों की लंबी फौज है और उनमें से अधिकतर कलाकार क्रिकेटर भी है. इसलिए बिहार के शहरों की लोकल टीम से उनका मुकाबला काफी रोचक होने की संभावना है.  

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close