वीडियो

सनी लियोनी की बायोपिक का पहला सीजन हुआ रिलीज, 12 घंटे में 14 लाख बार देखा गया Trailer

इन दिनों पॉर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ की चर्चा चारों ओर हैं। बीतो दिनों स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हुई उनकी इस बायोपिक का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया है। ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ सीजन 1 को करोड़ों दर्शक देख चुके हैं। पहले सीजन की सफलता को देखते हुए सनी इसका दूसरा सीजन भी लेकर आ गई हैं।

जी हां सनी लियोनी की ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सनी लियोनी ने काफी दिन पहले ही अपनी बायोपिक के दूसरे सीजन की जानकारी दे दी थी। सोमवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ सीजन 2 के ट्रेलर को रिलीज कर दिया। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के पहले सीजन में जहां सनी लियोनी के बचपन से लेकर पॉर्नस्टार बनने तक की कहानी को दर्शया गया है। वहीं इसके सीजन 2 में सनी लियोनी अपनी जिंदगी के दूसरे और बेहद अहम पहलू यानी पति डेनियल वेबर के साथ बिताए जिंदगी के पलों को दिखाएंगी। गौरतलब है कि ‘करनजीत कौर’ में डेनियल वेबर का किरदार एक्टर और मॉडल मार्क बकनर कर रहे हैं। इसके ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है।

इतना ही नहीं सीजन 2 में सीन लियोनी के परिवार के उस हिस्से को भी दिखाया जाएगा जब उनके परिवारवाले पॉर्नस्टार बनने पर उनका समर्थन करते दिखते हैं। पता हो कि सनी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एडल्ट फिल्म इंड्रस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। वह भारतीय टीवी पर पहली साल 2011 में ‘बिग बॉस’ सीजन पांच में नजर आईं थीं। इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए सनी लियोन को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिस्म-2’ के लिए साइन कर लिया था।

फिल्म ‘जिस्म-2’ के बाद सनी ने बॉलीवुड में ‘रागनी एमएमएस-2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्में भी कीं। अब सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गई हैं। सनी अपनी जिंदगी के इस पूरे सफर को वेब सीरीज के द्वारा बयां करना चाहती हैं। आपको बता दें कि सनी लियोनी की ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ सीजन 2 स्ट्रीमिंह प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 18 सिंतबर हो रिलीज होगा।

देखे विडियो:-

Related Articles

Back to top button