LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद कटिहार मेयर के परिजनों से मिलने पहुंचे

बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद शनिवार को कटिहार मेयर के परिजनों से मिलने पहुंचे. मृतक के परिजनों से मिलकर एक ओर जहां उन्होंने उन्हें सांत्वना दी.

वहीं, दूसरी ओर उन्हें ये विश्वास दिलाया कि हत्यारोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. परिजनों से मुलाकात के बाद उपमुख्यमंत्री मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि निवर्तमान मेयर की जघन्य हत्या हुई है.

उन्होंने कहा कि अपराधी चाहे कोई भी हों, वो इस सरकार के शासन में नहीं बच पाएंगे. उनकी गिरफ्तारी के बाद स्पीडी ट्रायल होगा और उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी. अपराधियों को पकड़ने के लिए हर स्तर की कार्रवाई की जा रही है.

घटना की प्रगति को लेकर मुख्यमंत्री लगातार अपडेट ले रहे हैं. कटिहार हमारा घर है और शिवराज पासवान हमारे छोटे भाई के समान रहे हैं. कम समय में उन्होंने काफी अच्छा काम शिवराज ने किया था.

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर हत्या पर दुख जाहिर की थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ” कटिहार के महापौर और प्रसिद्ध समाजसेवी शिवराज पासवान के निधन की खबर से स्तब्ध और मर्माहत हूं.

उनके देहावसान से कटिहार के राजनीतिक और सामाजिक जगत को अपूरणीय क्षति पहुंची है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एयर उनके शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें.”

मालूम हो कि बिहार के कटिहार जिले में नगर निगम के मेयर शिवा पासवान की अपराधियों ने गुरुवार की रात निर्मम हत्या कर दी. उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के गृह जिले में हुई हत्या के बाद सूबे में सियासी बवाल मचा हुआ है.

विपक्ष के नेता राज्य सरकार को इस मुद्दे पर घेर रहे हैं. शुक्रवार को बिहार विधानसभा में भी विपक्ष के विधायकों ने ये मुद्दा उठाया था और क्राइम कंट्रोल में राज्य सरकार को असफल बताया था.

Related Articles

Back to top button