LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

गोरखपुर में पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए तस्कर

गोरखपुर में पुलिस ने कंटेनर से तस्करी के लिए ले जाए जा रहे 29 पशुओं को बरामद किया है. हालांकि, कंटेनर रोकने पर तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए.

गोरखपुर पुलिस अब एक नामजद और दो अज्ञात पशु तस्‍करों की तलाश कर रही है. पुलिस ने पशुओं से लदे कंटेनर को कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि पशुओं को बिहार ले जाया जा रहा था.

इंस्पेक्टर दिलीप कुमार शुक्ला की तहरीर पर एक नामजद और दो अज्ञात पर धारा 307, पशु निवारण अधिनियम और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है.

दरअसल, सोनबरसा बाजार चौकी पर पुलिस ने बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी थी. इसी दौरान एक कंटेनर गोरखपुर से आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, तो तेज रफ्तार कंटेनर बैरियर तोड़कर भागने लगा.

बैरियर तोड़कर कंटेनर को भागता देख पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कंटेनर का पीछा करना शुरू किया. इसी बीच पशु तस्करों ने पुलिस की गाड़ी पर फायर करते हुए ईंट-पत्थर बरसाए. पुलिस की घेराबंदी से घबराए तस्कर पशुओं से भरे कंटेनर को रोड पर ही छोड़ कर भाग गए.

गोरखपुर के एसपी नार्थ मनोज अवस्‍थी ने बताया कि 23 सितंबर को चौरीचौरा पुलिस और एसओजी टीम को गोवंश ले जाने की सूचना मिली. सोनबरसा के पास इनकी घेराबंदी की गई.

तीन पशु तस्‍कर पुलिस टीम पर फायर करते हुए फरार हो गए.. उन्‍होंने बताया कि कंटेनर को भी कब्‍जे में ले लिया है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button