Main Slideवीडियो

VIDEO: इंटरनेट पर छाया लड़कियों का दमदार डांस, ‘वीरे दी वेडिंग’ के गाने पर ऐसे मचाया धमाल

अपना टैलेंट दिखाने के लिए आज की युवा पीढ़ी जमकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर रही है. आए दिन हमें इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. चाहे वह डांस से संबंधित हो या फिर किसी ओर चीज से. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसमें तीन लड़कियों ने मिलकर दमदार परफॉर्म किया है. इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का एक गाना ‘तारीफां’ को लोगों ने काफी पसंद किया है. लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि वे इस अपने डांस का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने लगे हैं.

Kaustubh Joshi नाम की एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया गया है, जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. रैपर बादशाह द्वारा गाए गए गीत ‘तारीफां’ पर किए गए इन तीन लड़कियों द्वारा डांस इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा. इस वीडियो में लड़कियों ने ‘तारीफां’ गाने पर कुछ अपने अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर इनके डांस स्टेप को काफी सराहा जा रहा है.

इस वीडियो को देखने वालों की संख्या 11 लाख से ऊपर है. बता दें, इस वीडियो को पिछले महीने 11 मई को अपलोड किया गया था और 20 दिनों के अंदर इस वीडियो को 1,115,097 बार देखा जा चुका है. बता दें, इस डांस की कोरियोग्राफी कौस्तुभ जोशी और उनके टीम द्वारा की गई है. गौरतलब है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है.

देखे विडियो –

Related Articles

Back to top button