LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री निया शर्मा ने पहना लहंगा हुआ ग्लैमरस लुक्स से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई

निया शर्मा छोटे पर्दे की उन सेलेब्रिटीज में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनका सोशल मीडिया हैंडल उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. हालांकि, इस बार उन्हें अपना स्टाइलिश अंदाज भारी पड़ गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक्स से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई करने वाली निया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट की है. इसमें वह व्हाइट कलर के लहंगे में कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं.

इसपर उन्होंने डुपट्टा नहीं ले रखा है. लहंगा चोली में निया शर्मा का फ्लैट टमी उभर कर सामने आ रहा है. ओपन कर्ली हेयर और न्यूड मेकअप के साथ निया ने अपने इस लुक को ग्लैम टच दिया है. इस लहंगे में यूं तो निया बेहद खूबसूरत व स्टाइलिश लग रही हैं, लेकिन यह स्टाइल उनके लिए इस बार परेशानी का सबब बन गया है.

https://www.instagram.com/niasharma90/?utm_source=ig_embed&ig_rid=616e6b82-7cdd-452c-b2e1-0d68deaf1633

इसी वीडियो के आगे स्लाइड में निया एक प्ले ग्राउंड में छोटे-छोटे पपी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. ऐसे में यह पपी निया की ड्रेस खींचने के लिए उनके पीछे पड़ जाते हैं. वहीं एक्ट्रेस पूरे ग्राउंड में अपना लहंगा पकड़ कुत्तों से बचकर भागती दिख रही हैं.

आखिरकार वह उनसे पीछा छुड़ा कर कैमरे के लिए पोज़ देती हैं. कहना गलत नहीं होगा कि, निया कुत्ते के बच्चों से बाल बाल बची हैं, वरना तो लहंगा पहन कर इस तरह भागना हर किसी के बस की नहीं है.

निया ने यह आउटफिट अपने नए गाने फुंक ले के प्रोमोशन के लिए पहना है. उनका यह गाना आने वाली 10 जनवरी को रिलीज होगा. निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘फुंक ले’ गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में निया शर्मा ने अपने नए गाने की झलक साझा की थी. लोग निया शर्मा का नया वीडियो सॉन्ग देखने के लिए बेताब हैं.

Related Articles

Back to top button