LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की तबियत खराब शूटिंग छोड़ गई घर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पिछले दिनों कोविड पॉजिटिव पाए जाने की वजह से चर्चा में आए थे. फ़िलहाल अर्जुन अपने घर में आइसोलेशन में हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर करते हुए कहा था कि उनकी तबियत ठीक है और वह जल्द ही रिकवर कर जाएंगे. अर्जुन तो रिकवर कर रहे हैं लेकिन अब मलाइका को लेकर चिंताजनक खबर सामने आ रही है.

दरअसल, अब मलाइका की तबियत ठीक नहीं बताई जा रही है हालांकि राहत की बात ये है कि एक्ट्रेस को कोविड-19 नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका काफी थकान महसूस कर रही हैं. यही वजह है कि उन्होंने ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2’ के फिनाले वीकेंड में भी हिस्सा नहीं लिया है.

रियलटी शो की पूरी टीम ने इस हफ्ते ग्रैंड फिनाले की शूटिंग की है. शो की जज में से एक मलाइका ने इसमें केवल दो दिन हिस्सा लिया और फिर उन्होंने तबियत ठीक न लगने की बात शो के मेकर्स से कह दी. मेकर्स ने उन्हें तुरंत आराम करने की सलाह दी हालांकि उनके शूट पर न होने से टीम काफी मायूस हो गई.

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके कहा, ‘आज मिले-जुले इमोशंस भरा दिन है. हमारे शो का ग्रैंड फिनाले है और ये सीजन 2 भी अब खत्म हो गया. अपने 13 एपिसोड की जर्नी में ये नंबर 1 शो बना रहा.

फिनाले में दो कंटेस्टेंट और एक जज की गैरमौजूदगी से मुझे बुरा लगा.’ उन्होंने शो की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह गीता कपूर , टेरेंस लुईस के साथ नजर आए. मलाइका को टैग करते हुए लिखा, मिसिंग मल्ला. मलाइका ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा, किस फॉर यू.

Related Articles

Back to top button