जम्मू कश्मीर

केटीआर बोले- काश मेरा भी ऐसा ही घर हो, उमर का जवाब- मेरे को ही अपना समझो

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस ने बृहस्पतिवार को बर्फ से लदे अपने घर की फोटो सोशल साइट पर साझा की और वह चर्चा का केंद्र बन गई है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी प्रधान केटी रामाराव (केटीआर) ने चाह जता दी कि काश, उनका भी ऐसा घर हो।

उमर ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी कि मेरे घर को ही अपना समझो। उन्होंने केटीआर को अपने घर आकर रहने का न्योता भी दिया।

गौरतलब है कि इन दिनों कश्मीर घाटी पर हर तरफ बर्फ की सफेद चादर फैली है। 40 दिन के कश्मीर के ठंडे सीजन को चिल्ले कलां कहते हैं। यह 21 दिसंबर से 30 जनवरी तक चलता है। इसी तरह उमर ने कश्मीर के अपने घर की सुंदर फोटो ट्वीटर पर शेयर की। जहां चारों और बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही थी। साथ ही लिखा, घर।

इसके जवाब में केटीआर ने ट्वीट किया कि ‘अगर उनका सपना पूरा हो सकता तो उनका भी ऐसा ही घर होता या इसके आसपास।

इस पर उमर ने फिर से ट्वीट किया, ‘मेरे को ही अपना समझें और जब तक चाहें रह सकते हैं।

इस पर केटीआर ने फिर से मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, ‘उमर साहब, मैं इस ऑफर को गंभीरता से ले रहा हूं।

दोनों नेताओं के यह ट्वीट मीडिया ही नहीं देश की राजनीति में भी चर्चा का केंद्र बन गए हैं। ट्वीट के यह आदान-प्रदान उस समय हुए हैं जब के चंद्रशेखर राव देश में गैर कांग्रेसी और गैर भाजपाई मोर्चा बनाने के प्रयास में जुटे हैं। साथ ही उमर अब्दुल्ला और उनकी नेशनल कांफ्रेंस राज्य में किसी भी सियासी दल से चुनाव पूर्व गठबंधन से इन्कार कर चुके हैं। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि उमर केसीआर के नए गठबंधन के करीब जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button