Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

नमो एप पर CAA के लिए PM मोदी ने मांगा समर्थन और शुरू किया ट्विटर कैंपेन

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पीएम मोदी ने सोशल कैंपन लॉन्च किया है साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी कि है कि वो नमो एप के जरिए इस कानून का समर्थन करें. पीएम ने एक बार फिर से दोहराया है कि CAA शरणार्थियों को नागरिकता देने का कानून है, वापस लेन का नहीं.पीएम मोदी ने कहा की ‘सीएए प्रताड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देता है.

Loading...

ये किसी की नागरिकता छीनता नहीं है साथ ही उन्होंने कहा की सदगुरु का वीडियो सुनिए सभी लोग पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर आध्यात्मिक गुरु सदगुरु का एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में सदगुरु ने CAA का समर्थन किया है. पीएम के मुताबिक सदगुरु ने ऐतिहासिक संदर्भ का जिक्र करते हुए बड़े ही अच्छे तरीके से CAA की जरूरत को समझाया है.

मोदी ने कहा ऐसे लोग जो लंबे समय से नागरिकता न मिलने के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे थे. उन्हें सीएए के तहत नागरिकता प्रदान की है. हम 2014 से ही चुनौतियों को चुनौती दे रहे हैं. मुश्किलें आती हैं, लेकिन हम चुनौतियों को चुनौती दे रहे हैं. उन्होंने कहा था कि देश के प्रत्येक नागरिक को बेहतर सार्वजनिक सुविधाएं पाने का हक है, लेकिन उनका संरक्षण करना भी उनकी जिम्मेदारी है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV