Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

अमित शाह की विपक्ष को चुनौती कहा हम CAA पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज जोधपुर में CAA के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए स्पष्ट किया कि सरकार इस मसले पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ कुप्रचार किया है. विपक्ष देश काे गुमराह कर रहा चाहे सारा विपक्ष एकजुट हो जाए सीएए पर सरकार एक इंच पीछे नहीं हटेगी ाको बतादे की शाह यहां भारतीय जनता पार्टी के जनजागरण अभियान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

साथ ही बता दे की केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत मारवाड़ की वीर भूमि को नमन करते हुए की. उन्होंने कहा, ‘मारवाड़ की भूमि दुश्मनों के सामने कभी नहीं झुकी. नागरिकता संशोधित कानून के समर्थन में देश में जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है. वोटबैंक की राजनीति करने वाले ही विरोध कर रहे हैं. हम देश की जनता के सामने अपना पक्ष रख रहे हैं.

विरोध करने वाली सभी पार्टियों को चुनौती देता हूं, कानून पढ़ा है तो कहीं भी चर्चा करने आ जाएं, कानून में कहीं भी किसी की नागरिकता लेने का प्रावधान नहीं है, विरोध करने वाले दल गुमराह कर रहे हैं.’ शाह ने कहा कि यह कानून किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं है यह प्रताड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है.

Related Articles

Back to top button