Main Slideमनोरंजन

अजय देवगन ने , ‘Maidaan’ से अपना First Look लुक शेयर करते हुए कहा …….

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म ने 18 दिनों में 230 करोड़ की कमाई कर चुकी है। जल्द ही यह 250 करोड़ क्लब का आंकड़ा पार कर लेगी। इस फिल्म की सफलता के बाद अब अजय देवगन की अगली फिल्म रिलीज होने को तैयार है। उनकी अगली फिल्म का नाम ‘मैदान’ है।इस फिल्म मैदान में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल के महान कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं और अब उनका लुक सामने आ गया है.

पोस्टर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा है कि बदलाव लाने के लिए एक अकेला ही काफी है। वहीं दूसरे पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- यह कहानी है इंडियन फुटबॉल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे बड़े और सक्सेसफुल कोच की #मैदान।

‘मैदान’ डायरेक्टर अमित शर्मा बना रहे हैं. इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणवा जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं.  फिल्म मैदान 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी.

आपको बता दें कि 27 नंवबर 2020 को रिलीज हो रही फिल्म ‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्‍दुल रहीम की बायोपिक है। इसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं और बोनी कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है। वहीं फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी हैं। फिल्म में अजय के किरदार की बात करें तो वह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार प्ले करेंगे। यह पहली बार होगा कि अजय को किसी प्लेयर के अंदाज में देखा जाएगा।

Related Articles

Back to top button