Main Slideमनोरंजन

आनंद एल राय की फिल्म में सारा अली खान ,अक्षय कुमार और धनुष के संग आएंगी नजर

अभिनेत्री सारा अली खान के पास इन दिनों फिल्मों की कोई कमी नहीं है| फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली  अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म सिंबा में रणबीर सिंह के साथ काम करने के बाद सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। फिल्म लव आज कल में पहली बार सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इन दोनों की जोड़ी वाली इस फिल्म का ट्रेलर हाल में रिलीज हुआ जिसे देखने के बाद फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होेने से पहले सारा ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। जो 14 फरवरी 2010 में रिलीज होगी।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है, जिसमें अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष सारा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी फोटो में ये तीनों मस्ती के अंदाज में दिख रहे हैं।

फिल्म की घोषणा करते हुए सारा ने लिखा कि  मैं अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं मेरी अगली डायरेक्टर आनंद एल राय फिल्म ‘अतरंगी रे’ है। अक्षय कुमार और धनुष को धन्यवाद देती हूं जो आप मेरे साथ करने के लिए आगे आए। हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म फिर से अगले साल 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button