Main Slideमनोरंजन

गणेश आर्चाय ने शोषण के आरोप पर चुप्पी तोड़ी है बोले सरोज खान की साजिश, करेंगे मानहानि का केस

कोरियोग्राफर गणेश आर्चाय ने अब अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले में सरोज खान का नाम भी सामने लाया है. गणेश ने इन आरोपों के पीछे सरोज खान को बताया है. उनका कहना है कि सरोज खान और उनके कुछ साथी मिलकर उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं.

फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मिताबिक गणेश ने कहा, ‘मेरी छवि को खराब करने के लिए साजिश रची जा रही है. इस साजिश के पीछे सरोज खान और कुछ अन्य लोग भी हैं. इन सबको काम नहीं मिल रहा और मुझे असोसिएशन में एंट्री मिल गई है इसलिए मेरे खिलाफा साजिश रची जा रही है.” बता दें कि गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एशोसियन के जनरल सेक्रेटरी भी हैं.

बता दें कि हाल ही में 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने अपनी शिकायत में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर कमीशन लेने का आरोप लगाया है. साथ ही उसने कहा कि आचार्य उन्हें अश्लील वीडियो देखने के लिए दबाव डालते थे.

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर इससे पहले भी शोषण का आरोप लग चुके हैं. मीटू अभियान के दौरान तनुश्री दत्ता ने भी आचार्य पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अपने आरोप में उन्होंने कहा था कि आचार्य ने उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अफवाहें फैलाईं थी और उनके प्रोफेशनल करियर को बर्बाद कर दिया था.

Related Articles

Back to top button