Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

शाहीन बाग में आग लगाने वाले व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज

दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग में गोली चलाने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर की। DCP साउथ-ईस्ट दिल्ली ने बताया की जब उन्होंने हवा में फायरिंग की तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और मौके से हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने कहा कि उनका नाम कपिल है वही आगे की जांच चल रही है बतादे की सीएए और एनआरसी के खिलाफ शाहीन बाग में एक महीने से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है इसी बीच में एक शक़्स ने दिल्ली के शाहीन बाग में गोलियां चलाईं

दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग इलाके में गोलीबारी होने की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा कि युवक ने हवाई फायरिंग की. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है दिल्ली के शाहीन बाग में पुलिस बैरीकेड के पास एक शख्स ने हवा में गोली चलाई है जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

पुलिस गोली चलाने वाले युवक कपिल गुर्जर को सरिता विहार थाने ले गई है. दक्षिण पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि युवक ने हवाई फायरिंग की थी जिसे पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया. कपिल गुर्जर दल्लूपुरा गांव का रहने वाला है.

व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. गुरुवार को जामिया इलाके में एक शख्स ने दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में गोली चलाई थी. इस गोलीबारी में एक छात्र घायल हो गया था.शाहीन बाग में गोलीबारी की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा उन्होंने कहा की अमित शाह ये आपने क्या हाल बना रखा है हमारी दिल्ली का. दिनदहाड़े गोलियां चल रहीं है. कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी मुहैया करा रही है. इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर ले चुके हैं

Related Articles

Back to top button