ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

अहमद खान को नहीं समझ आया थप्पड़ का कॉन्सेप्ट कही ये बात। …….

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 रिलीज हो चुकी है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। अहमद का कहना है कि उन्हें तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का कॉन्सेप्ट समझ नहीं आया। उन्होंने फिल्म के कॉसेप्ट को लेकर और भी कई बातें कहीं। अब इस पर तापसी पन्नू ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर अहमद ने इंटरव्यू में कहा मुझे थप्पड़ का कॉन्सेप्ट अजीब लगा।

अगर आपका पति आपको एक थप्पड़ मारता है तो आप उसे हमेशा के लिए छोड़ क्यों देंगी। आप भी पलटकर उसे दो थप्पड़ मार सकती हैं। अगर मैं अपनी पत्नी को थप्पड़ मारता हूं, वो भी मुझे थप्पड़ मारकर मामले का निपटारा कर सकती है। अगर मैं उससे कहूं कि मैं अब तुम्हारे साथ नहीं रह सकता हूं तो वह भी मेरे साथ ऐसा ही कर सकती है। लेकिन क्या एक थप्पड़ ये निर्धारित करेगा कि एक कपल को साथ रहना है कि नहीं। हालांकि, सभी का अपना सोचने-समझने का नजरिया है अहमद के इस बयान पर तापसी पन्नू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा उनके नजरिए में क्या सही है, वह इस लिहाज से फिल्म बनाते हैं। वैसा ही हम भी करते हैं। अंत में ये ऑडियंस ही हैं, जिसका फैसला मैटर मायने रखता है। हमने हमेशा देखा है कि एक रिलेशनशिप में प्यार और सम्मान होता है। मगर कई सारी रिलेशनशिप ऐसी भी हो सकती हैं, जिसकी बात अहमद कर रहे हैं। वे वैसी फिल्में बनाना जारी रखें जिसे बनाने में वह सहज महसूस करते हैं। हम वैसी फिल्में बनाएंगे, जिसे लेकर हम कंफर्टेबल है।

Related Articles

Back to top button