वीडियो

Video: अक्षय कुमार फिर लेकर आ रहे हैं ‘टायलेट 2’, देखें इसका टीजर

अक्षय कुमार बॉलीवुड की हिट मशीन कहलाते हैं और साल में दो या तीन फिल्‍में ले ही आते हैं. इसी साल अक्षय कुमार ‘पैडमैन’ जैसी फिल्म से दर्शकों के बीच महिलाओं की महावारी के विषय को लेकर आए तो अब अक्षय कुमार एक बार फिर शौचालय और टॉयलेट जैसी समस्‍या पर बात करते नजर आ रहे हैं. पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छे परिणाम मिले थे और लगता है कि अब अक्षय इसी से खुश हो अपनी फिल्‍म की दूसरी कड़ी लेकर आ रहे हैं.

दरअसल अक्षय कुमार ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्‍स को यह जानकारी दी है कि वह जल्‍द ही ‘टायलेट पार्ट 2’ ला रहे हैं. ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में अक्षय कुमार के साथ एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर नजर आई थीं, और अनुपम खेर और सुधीर पांडे ने फिल्‍म में अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन अक्षय की इस ‘टॉयलेट पार्ट 2’ में क्‍या होने वाला है यह उन्‍होंने साफ नहीं किया है. अपने इस वीडियो में अक्षय कहते दिख रहे हैं, ‘टॉयलेट तो बना लिया, लेकिन कथा अभी बाकी है

पहली फिल्‍म में अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर ने एक पति-पत्‍नी की भूमिका निभाई थी, जिसमें भूमि पेडणेकर घर में शौचालय न होने के चलते अक्षय कुमार को छोड़कर चली जाती है. इसके बार अक्षय अपनी पत्‍नी को लाने के लिए घर में ही टॉयलेट बनाते हैं. अक्षय ने खुलासा किया है कि उनकी यह फिल्‍म ‘जुलाई’ में रिलीज हो रही है. वहीं दूसरी तरफ इस 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ भी रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button