उत्तराखंडप्रदेश

देहरादून में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, शव चौकी के बाथरूम में मिला

पूछताछ के लिए पटेलनगर बाजार चौकी में लाए एक युवक की एक घंटे के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव चौकी के बाथरूम में मिला। बताया जा रहा है कि जब दरवाजा तोड़ा गया तो युवक कमीज के सहारे बाथरूम के दरवाजे के हैंडल पर लटका हुआ मिला। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि इस मामले की जांच कराई जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारण का पता चलेगा। 

Loading...

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर बीएस चौहान ने बताया कि जय माठा (40 वर्ष)पुत्र हरीश माठा दून के ब्रह्मपुरी में रहता था। वह सब्जी मंडी में आढ़त में काम करता था। शनिवार सुबह से जय शराब के नशे में पुलिस और कंट्रोल रूम में बार-बार फोन कर रहा था। जिस पर चीता पुलिस करीब शाम पांच बजे उसे पूछताछ के लिए पटेलनगर चौकी ले आई। चेकिंग अभियान के कारण चीता पुलिस उसे चौकी में छोड़कर चली गई। चौकी में उस समय केवल मुंशी मुकेश कुमार मौजूद थे।

कुछ देर में बाद जय मुंशी मुकेश से पूछकर बाथरूम चला गया। करीब 20 मिनट बाद भी जब वह बाथरूम से नहीं लौटा तो मुंशी उसे देखने बाथरूम तक गया। मुंशी ने जय को आवाज दी लेकिन बाथरूम से कोई आवाज नहीं आई। मुंशी ने दरोगा पंकज तिवारी को फोन पर इसकी जानकारी दी। दरोगा सहित अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। उसके बाद दरवाजा तोड़ा तो जय बाथरूम के दरवाजे के हैंडल से कमीज के सहारे लटका हुआ था। पुलिस कर्मियों ने उसे दून अस्पताल ले गए जहां  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV