वीडियो

20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का यह VIDEO

भोजपुरी फिल्म जगत के पॉवरस्टार पवन सिंह और मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के एक गाने ‘रात दिया बुता के’ ने इंटरनेट हंगामा मचाए हुए है. यह गाना रिलीज के पहले दिन ही हिट हो चुका था और लोग अब तक इस गाने बेहद पसंद कर रहे हैं. बता दें, यह गाना भोजपुर फिल्म ‘सत्या’ की है, जिसमें पवन सिंह और आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को वेब म्यूजिक द्वारा दो बार यूट्यूब पर अलग-अलग समय पर अपलोड किया गया और दोनों ही गानों को मिलाकार अब तक 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है.

एक साथ फिल्म में नजर आने वाली है यह जोड़ी
बता दें, भोजपुरी फिल्म ‘वांटेड’ सुपरहिट होने के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अपॉजिट यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे नजर आएंगी. निर्देशक शशांक राय की भोजपुरी फिल्म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. हालांकि इस फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में किया जाएगा. ये जानकारी खुद निर्देशक शशांक राय ने दी. फिल्म में पवन सिंह और आम्रपाली के अलावा बॉलीवुड खलनायक अशोक समर्थ, जसवंत कुमार, संजय वर्मा और स्वीटी सिंह भी नजर आएंगे.

उधर फिल्म ‘शेर सिंह’ के शूटिंग शुरू होते ही भोजपुरी बॉक्स आफिस की गर्मी बढ़ने लगी है. चारों ओर इस फिल्म के चर्चे हैं. खासकर ट्रेड पंडितों को लगता भी है कि ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी. उनका कहना है कि दोनों इस इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं. दोनों का अपना ऑडियंस वर्ग है, जिसका लाभ फिल्म को प्लस होकर मिल सकता है. फिल्म के निर्माता-निदेशक शशांक राय को भी ‘शेर सिंह’ से काफी उम्मीदें हैं. उनका कहना है कि फिल्म में बहुत कुछ नया होगा. यह बहुत बड़ी और मनोरंजन करने वाली फिल्म है. 

फिल्म ”शेर सिंह” में एक्शन और रोमांस का लेवल अलग ही होगा. जहां फिल्म में पवन सिंह का किरदार शानदार है, वहीं आम्रपाली दुबे भी कम नज़र नहीं आएंगी. फिल्म के गाने और डांस में भी वेरिएंट्स मिलेंगे. कुल मिला कर फिल्म दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है. निर्देशक शशांक राय ने बताया कि फिल्म ‘शेर सिंह’ के संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं. इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है. को-प्रोड्यूसर मनीष सिंह हैं . फिल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है. डीओपी सुधांशु शेखर, इपी – राज वीर, एचओईपी राज वीर हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button