Main Slideदेश

शरद पवार ने कहा पीएम मोदी की हत्‍या सहानुभूति पाने की कोशिश

पीएम मोदी की हत्‍या की साजिश की खबर को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने सहानुभूति पाने की कोशिश बताया है. शरद पंवार ने पुणे में राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के 20वें  स्‍थापना दिवस के अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, ‘वो कहते हैं कि धमकी भरा पत्र मिला है. आज एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी मुझसे मिले, उन्‍होंने पूरी जिंदगी सीआईडी में काम किया है. उस अधि‍कारी ने मुझे बताया कि इन खतों में कुछ दम नहीं है. अगर धमकी के खत आते हैं तो कोई अखबार को नहीं बताता. सीआईडी को सूचित करता है और सतर्कता बरती जाती है.’ 

Loading...

शरद पवार ने आगे कहा, ‘खतों में सत्‍यता है कि नहीं इसपर मुझे शक है. धमकी भरे खत आए हैं ऐसा कहकर लोगों की सहानुभूति लेने का प्रयास किया जा रहा है. मुझे भरोसा है कि लोग इस पर विश्‍वास नहीं करेंगे.’ गौरतलब है कि माओवादियों की एक चिट्ठी जिसमें राजीव गांधी कि हत्या कि तर्ज पर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश लिखी पाई गई थी के बाद हड़कंप मच गया था. 18 अप्रैल को रोणा जैकब द्वारा कॉमरेड प्रकाश को लिखी गई चिट्ठी में कहा गया कि हिंदू फासिस्म को हराना अब काफी जरूरी हो गया है. मोदी की अगुवाई में हिंदू फासिस्ट काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, ऐसे में इन्हें रोकना जरूरी हो गया है.

इसमें लिखा है कि मोदी की अगुवाई में बीजेपी बिहार और बंगाल को छोड़ करीब 15 से ज्यादा राज्यों में सत्ता में आ चुकी है. अगर इसी तरह ये रफ्तार आगे बढ़ती रही, तो माओवादी पार्टी को खतरा हो सकता है. इसलिए वह सोच रहे हैं कि एक और राजीव गांधी हत्याकांड की तरह घटना की जाए. इसके बाद से ही प्रतिक्रिया देने वालो में भी होड़ सी देखी गई है. 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close