Main Slideट्रेंडिगदेशबड़ी खबर

एक और आन्दोलन में कूदे अन्ना हजारे

नयी दिल्ली : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में सीबीआइ जांच को लेकर दिल्ली में छात्रों का आंदोलन छठे दिन भी जारी है. यह आन्दोलन पूरे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है. प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए नेताओं से लेकर सामाजिक कार्यकर्ता तक आ रहे है. इसी क्रम में एक नयी कड़ी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की भी जुड़ गयी है.अन्ना नें आज दिल्ली पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की. अन्ना ने कहा कि आंदोलन शांति के साथ करें…हिंसा का रास्ता न अपनायें…यह जो आपके साथ सलूक हुआ है उससे पूरे देश की छवि पर असर पड़ा है. आपको अवगत करा दें कि इससे पहले अन्ना हजारे ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी.

Loading...

क्या कुछ कहा अन्ना हजारे ने सुनिए.

आन्दोलन के पांचवें दिन भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने मामले को लेकर एसएससी के चेयरमैन से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने एसएससी के चेयरमैन से मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. छात्रों के प्रदर्शन के बाद मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है. छात्रो ने सोमवार यानि 4 मार्च 2018 को सुबह 11:00 बजे देश के प्रमुख शहरों में प्रदर्शन करने की बात कही है.

आपको बता दें कि पेपर लीक मामले में प्रदर्शनकारी छात्रों को भाजपा का साथ मिलने से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. आपको बता दें कि छात्र इस परीक्षा में भारी अनियमितता बरते जाने की बात कर रहें है साथ ही सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close