Main Slideमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र : फिल्मी अंदाज में हत्या कर शव को दफनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने और अपराध को छुपाने के लिए शव को दफनाने के जुर्म में नागपुर में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना को पिछले साल दिसंबर में अंजाम दिया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फिल्म ‘दृश्यम’ से प्रेरित होकर आरोपियों ने यहां कापसी इलाके के एक ढाबे के पिछले हिस्से में पंकज दिलीप गिरामकर के शव को उसकी मोटरसाइकिल के साथ दफना दिया था।

 

गिरामकर हल्दीराम कंपनी में बतौर इलेक्ट्रिशियन काम करता था। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) नीलेश भारने ने पत्रकारों को बताया कि मुख्य आरोपी ढाबे के मालिक अमर सिंह उर्फ लालू जोगेंद्रसिंह ठाकुर (24) का गिरामकर की पत्नी के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध था।

ठाकुर से अपनी पत्नी को दूर रखने के लिए गिरामकर पड़ोस के वर्धा जिले में रहने चला गया था। वह 28 दिसंबर को ढाबे पर पहुंचा और आरोपी से प्रेम संबंध खत्म करने को कहा। इसके चलते दोनों के बीच झगड़ा हो गया और ठाकुर ने हथौड़े से गिरामकर के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि ठाकुर ने रसोइए और अन्य सहयोगियों की मदद से 10 फुट का एक गड्ढा खुदवाकर गिरामकर के शव को दफना दिया था।

पुलिस ने ठाकुर, उसके रसोइए मनोज उर्फ रामप्रवेश तिवारी (37) और तुषार राकेश डोंगरे (28) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 , 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button