विदेश

VIDEO, इस एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर की EXERCISE

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने वीडियो सोशल मीडिया अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह साड़ी पहन कर एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. बता दें, अदा ने यह वीडियो केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए शेयर किया है.

वीडियो में अदा साड़ी में नजर आ रही हैं और वह किसी जिम में नही बल्कि किसी बिल्डिंग की छत पर एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वह एक्सरसाइज के लिए मुद्गर का इस्तेमाल कर रही हैं. अदा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘क्योंकि यह फिट इंडिया चैलेंज है और इसलिए मैं पूरी तरह से ट्रेडिशनल अवतार में यह कर रही हूं. साथ ही उन्होंने ब्रैकेट में लिखा, कोई भी एक्ट्रेस उनके इस साड़ी लुक को कॉपी न करें क्योंकि वह इसे पेटेंट करा रही हैं’.

इसके अलावा उन्होंने लिखा, ‘खुद को फिट रखने के लिए किसी को भी बड़े जिम में जाने की जरूरत नहीं है. कुछ वक्त पहले मैं महाराष्ट्र के एक अखाड़े में गई थी और वहां के लोगों की फिटनेस को देख मैं काफी इंस्पायर हुई. वो लोग अपने ही वजन और कुछ सिंपल प्रोप्स के इस्तेमाल से खुद को फिट बनाते हैं. इसी में से एक है मुद्गर’. आपको बता दें कि भारत में मुद्गर का इस्तेमाल प्राचीन काल से किया जा रहा है.

गौरतलब है कि अदा ने फिल्म ‘1920’ से डेब्यू किया था और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर फीमेक का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हालांकि, इसके बाद वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर चली गई और उन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है.

 

https://www.instagram.com/p/BjbvI7YBTCC/?taken-by=adah_ki_adah

Related Articles

Back to top button